प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पटना में करेंगे रोड शो

0
11
Spread the love

भवेश कुमार
पटना । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार के दौरान पटना में डेरा जमाने आ रहे हैं। पीएम 12 और 13 मई को पटना में रहेंगे। वह राजधानी में रोड शो के साथ ही कई हाजीपुर, छपरा, मुजफ्फरपुर जैसे जिलों में ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे।लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर बिहार आ रहे हैं। लेकिन इस बार उनका ठिकाना राजधानी पटना होगा।

खास बात यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार के बिहार दौरे में पहली बार दो दिनों तक यहीं रहेंगे। पहले दिन पटना में प्रधानमंत्री एक रोड शो करेंगे। पटना में 12 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो होने वाला है। इस रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री बीजेपी उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद के लिए वोट मांगेंगे। बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह पहला मौका होगा, जहां वह अपने किसी प्रत्याशी के लिए रोड शो करते हुए सड़कों पर नजर आएंगे।

रवि शंकर प्रसाद के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह रोड शो काफी अहम माना जा रहा है। दूसरे दिन यानी 13 मई को हाजीपुर, वैशाली और मुजफ्फरपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पटना मे रोड शो आयकर गोलंबर से डाक बंगला चौराहा होते हुए कदम कुआं तक जाएगा। इस बीच उनका काफिला जेपी गोलंबर बाकरगंज होते हुए ठाकुरबाड़ी की तरफ से गुजरेगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत को लेकर राजधानी पटना में व्यापक तैयारी चल रही है। 12 और 13 मई को प्रधानमंत्री पटना में ही रहेंगे। 12 मई को उनका रोड शो होना है। इसके बाद वह 12 मई को रात्रि विश्राम पटना में ही करेंगे। अगले दिन सुबह यानी 13 मई को प्रधानमंत्री हाजीपुर, मुजफ्फरपुर, छपरा में जनसभा को संबोधित करेंगे।

यहां वह हाजीपुर में चिराग पासवान के लिए, मुजफ्फरपुर में डॉक्टर राज भूषण चौधरी के लिए और छपरा में राजीव प्रताप रूडी के लिए वोट मांगते नजर आएंगे। यानी राजधानी पटना और आसपास के लिए 12 और 13 मई काफी महत्वपूर्ण होने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here